Wednesday, November 24, 2010

                                                     हंस  दो  ना  !!!!!!!
अध्यापक: " बाबर भारत मे कब आया?"
बंटी: "पता नही सर।"
अध्यापक: " बोर्ड पर नही देख सकते, नाम के साथ ही लिखा है।"
बंटी: मैने सोचा, शायद वह उसका फ़ोन नम्बर है।"
************************************************************************** 

भिखारी (एक आदमी से) - सर, अंधे भिखारी को दस रुपये दे दो।
आदमी-  पर आपकी एक आंख तो ठीक है।
भिखारी- ओके तो फिर पांच रुपये ही दे दो।
*************************************************************************

पत्नी (पति से)-  मेरे पिताजी जब गाते थे तो उड़ते हुए पंछी गिर जाया करते थे।‘
 पति (पत्नी से)-  ‘क्या तुम्हारे पिताजी मुंह में कारतूस भर कर गाते थे।‘
***************************************************************************
पति (पत्नी से)- तुम इतनी अच्छी रोटियां नहीं बना सकती, जितनी अच्छी मेरी मां बनाती थी।
पत्नी (पति से)- और तुम भी उतना अच्छा आटा नहीं गूंथ सकते, जितना अच्छा मेरे पिताजी गूंथते थे।
******************************************************************************
 
एक भिखारी ने दरवाजे पर आवाज लगाई-  दाता के नाम पर रोटी दे दो।
अंदर से आवाज आई  - मम्मी घर में नहीं हैं।
भिखारी - मैं रोटी मांग रहा हूं, तुम्हारी मम्मी नहीं।
************************************************************************ 
एक व्‍यक्‍ि‍त (डॉक्‍टर से) : मुझे एक परेशानी है ।
डॉक्‍टर : बताइये, क्‍या दि‍क्‍कत है आपको ?
व्‍यक्‍ति‍ : बात करते समय मुझे आदमी दि‍खायी नहीं देता।
डॉक्‍टर :  ओह, ऐसा कब होता है ?
व्‍यक्‍ति‍ : जी, वो.. फोन पर बात करते समय।
********************************************************************
                                                                                                                                       ***   विन्प्रीत
 
 

3 comments: